Jio tv plus kya hai | what is jio tv plus


Abhi haal hi me jio ke ceo mukesh ambani ne kai saare jio ke Proggrams ko launch kiya hai us me se ek hai jio tv plus dosto Aaj hum apko bilkul hi saral language me samjhayenge ki ye Jio tv plus hai kya, to bane rahiye hamare saath-maain hu apka techteacher mohd.shadab. Dosto kai bar apko web siries dekhni hoti hai ya phir koi movie To dosto aap usko dekhne ke liye amazon prime video,netflix,disney etc. In sabhi ki aapko membership leni padhti thi lekin dosto isme Aapko problem ye hoti thi ki agar apko amazon wali web-siries Dekhni ho to apko uski membership leni padhti thi aur agar apko Netflixe waali dekhni ho to apko uski membership leni padhti thi. Lekin dosto kahte hai na ki jaha par mamuli logo ko problem dikhai Deti hai-waha par ek bussines man ko opportunitie dikhti hai Dosto jio ne ek aisa platform banaya hai jaha par Amazon prime,netflixe,disney,voot,hotstar in sabhi Ko mila kar rakha gaya isme aapko sirf ek membership Leni hogi aur phir aap jo chahe woh dekh sakte hai. Yaani ki pahle aapko alag alag membership leni padhti thi Par ab apko ek hi membership me saare platforrm milege Chahe woh amazon prime ho ya koi aur.sare subscriptions Ek hi baar me. Dosto jio ne ye announcment karke jio ne phir se market me dhoom Macha di hai.
Dosto jio tv plus mujhe to bahot accha laga,aapko Kaisa laga comment me jarur bataiyega. Aur ha ek jaruri baat agar apko sabse pahle technoligies Se judhi updates chahiye to apko niche ek subscribe our blog Is naam ka box milega usme aap apna gmail address Dall kar bilkul free me humse connect ho sakte hai. To dosto aaj ke liye sirf itna hi mai milta apko Next post me tab tak ke liye jay hind-salam india.

No comments:

Pubg ban in india 2020 news | pubg ban in india news hindi | pubg ban in india 2020 date and time | pubg ban in india | chinees apps ban in india

pubg ban in india news hindi pubg ban in india 2020 news Bharat sarkar ne tisri baar phir kiya digital strike Is baar bharat sark...

ads
Powered by Blogger.